ब्राजील में लंबे समय बाद क्लब फुटबॉल के लिए प्रशंसको को स्टेडियम में आने की अनुमति | Fans allowed to come to stadium for club football after long time in Brazil

ब्राजील में लंबे समय बाद क्लब फुटबॉल के लिए प्रशंसको को स्टेडियम में आने की अनुमति

ब्राजील में लंबे समय बाद क्लब फुटबॉल के लिए प्रशंसको को स्टेडियम में आने की अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 22, 2021/7:04 am IST

रियो दि जेनेरियो, 22 जुलाई (एपी) ब्राजील की शीर्ष घरेलू फुटबॉल टीमों में शामिल फ्लेमेंगो के लगभग 7,000 प्रशंसकों ने कोपा लिबर्टाडोरेस के प्री-क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण के मैच के लिए स्टेडियम में मौजूद थे, जहां घरेलू टीम ने अर्जेंटीना के डिफेन्सा वाई जस्टिसिया के खिलाफ 4-1 की शानदार जीत दर्ज कर उन्हें जश्न मनाने का मौका दिया।

पिछले साल मार्च के बाद से ब्राजील में स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी में खेला गया यह क्लब स्तर का पहला फुटबॉल मैच था।

फ्लेमेंगो ने बुधवार को ब्रासीलिया में कुल 5-1 से बढ़त के साथ अंतिम आठ में जगह पक्की की। स्थानीय गवर्नर इबेनिस रोचा ने 18,000 प्रशंसकों के भाग लेने की अनुमति दी थी लेकिन टिकटों की धीमी बिक्री और कोविड-19 के कड़े प्रोटोकॉल के कारण ज्यादा प्रशंसकों स्टेडियम नहीं पहुंचे।

स्टेडियम आने के लिए प्रशंसकों को यह साबित करना जरूरी था कि उनका पूरा टीकाकरण हो गया है और दो दिन पहले कोविड-19 जांच में वे नेगेटिव रहे है।

इससे पहले 10 जुलाई को माराकाना स्टेडियम में कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के निर्णायक मैच में 4,500 प्रशंसकों ने भाग लिया लिया था। इस मैच में अर्जेंटीना ने ब्राजील को 1-0 से हराया था।

एपी आनन्द आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)