शाहजहांपुर में करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत | Father and son die due to electrocution in Shahjahanpur

शाहजहांपुर में करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत

शाहजहांपुर में करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 18, 2021/7:11 am IST

शाहजहांपुर (उप्र), 18 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में तांत्रिक की सलाह पर छह वर्षीय बीमार बेटे को खेत में स्नान कराने गए पिता-पुत्र की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

अल्लाहगंज थाना प्रभारी अजब सिंह ने रविवार को बताया कि थाना अंतर्गत धर्मपुर पिपरिया गांव के पास मड़ैया में रहने वाले बाबू सिंह (42) का छह वर्षीय बेटा गोविंद काफी दिनों से बीमार था। उन्होंने बताया कि कई जगह इलाज कराने के बाद बच्चे के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा था। इस बीच किसी तांत्रिक ने सुझाव दिया कि बीमार बच्चे को खेत में स्नान कराया जाए और इस दौरान उसे कोई भी व्यक्ति देख नहीं पाए। तांत्रिक की सलाह के बाद शनिवार को बाबू सिंह बाल्टी में पानी लेकर अपने बेटे के साथ हरदोई जिले के सीमावर्ती एक खेत में चले गए और वहां बेटे को चुपचाप स्नान कराया।

सिंह ने बताया कि स्‍नान कराने के बाद दोनों जब खेत से बाहर की ओर आ रहे तभी खेत में फसल को जानवरों से बचाने के लिए लगाई गई तारों की बाड़ में वे उलझ गए। तार में बिजली का करंट आ जाने के चलते पिता-पुत्र की मौत हो गई।

हरदोई जिले के थाना पचदेवरा के प्रभारी संतोष कुमार तिवारी ने रविवार को फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि उन्हें आज सुबह घटना की सूचना मिली और इसके बाद वह घटनास्थल पहुंचे और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं आनन्द नेत्रपाल सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers