गुमला में वृद्ध दंपति की पीट-पीट कर नृशंस हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार | Five arrested in Gumla in connection with brutal murder of old couple

गुमला में वृद्ध दंपति की पीट-पीट कर नृशंस हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

गुमला में वृद्ध दंपति की पीट-पीट कर नृशंस हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 16, 2020/6:44 pm IST

गुमला, 16 नवंबर (भाषा) झारखंड के गुमला जिले में नगर थाना क्षेत्र के सतपारा घट्ठा गांव में रविवार देर शाम शराबियों द्वारा एक वृद्ध दंपति की कथित तौर पर पीट-पीट कर की गयी नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दनन ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि रविवार की इस नृशंस घटना के मामले में पुलिस ने छापेमारी कर आज गांव के ही देवपाल गोप, पंकज बाड़ा, संतोष बाड़ा, संजय उर्फ गुरू लोहरा तथा उसकी पत्नी झालो देवी को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि यह गिरफ्तारियां मृतक दंपति के बेटे सनी गोप की लिखित शिकायत के आधार पर की गयीं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को गांव के समीप ही लोग शराब पी रहे थे और इसी दौरान किसी बात को लेकर उनकी बुजुर्गों से कहा सुनी हो गई। इसी विवाद के चलते नशे में धुत लोगों ने वृद्ध दंपति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कि इस संबंध में पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी और पुलिस कल से ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

भाषा, इन्दु धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers