ग्वालियर में मालवाहक वाहन पलटने से पांच लोगों की मौत, पांच घायल | Five killed, five injured as goods vehicle overturns in Gwalior

ग्वालियर में मालवाहक वाहन पलटने से पांच लोगों की मौत, पांच घायल

ग्वालियर में मालवाहक वाहन पलटने से पांच लोगों की मौत, पांच घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 2, 2021/10:10 am IST

ग्वालियर (मप्र) दो जून (भाषा) मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गेहूं की बोरियों से भरा एक मालवाहक वाहन पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गये। मृतकों में चार लोग एक ही परिवार के हैं।

ग्वालियर देहात के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) जयराज कुबेर ने बताया कि यह हादसा बुधवार सुबह ग्वालियर के पास जौरासी घाटी में हुआ। ग्वालियर के निकट नयागांव में रहने वाले गोविंद दास साहू और उनका पडोसी लाखन सिंह मालवाहक वाहन से शिवपुरी जिले के नरवर से ग्वालियर आ रहे थे। इन दोनों के साथ उनके परिवार के लोग भी थे और वाहन में गेहूं की बोरियां भरी हुई थीं।

उन्होंने बताया कि सुबह लगभग सात बजे जौरासी घाटी मोड़ पर अचानक मालवाहक वाहन पलट गया। इससे चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल व्यक्ति की मौत अस्पताल में हुई।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए पांच लोगों का ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

एएसपी ने बताया कि हादसे में मारे गये लोगों की पहचान गोविंददास साहू (40), सीमा सिंह (35), कान्हा (12), सपना (10) और संतोषी (06) के रूप में हुई है। हादसे में घायल लाखन सिंह की पत्नी सहित तीन बच्चों की मौत हो गई।

भाषा सं दिमो अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)