गौतम बुद्ध नगर जिले में विभिन्न सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत | Five people killed in various road accidents in Gautam Budh Nagar district

गौतम बुद्ध नगर जिले में विभिन्न सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

गौतम बुद्ध नगर जिले में विभिन्न सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 12, 2021/9:42 am IST

नोएडा (उप्र), 12 जनवरी (भाषा) गौतम बुद्ध नगर जिले में विभिन्न सड़क हादसों में सोमवार रात पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि जारचा थाना क्षेत्र के ततारपुर गांव के पास सोमवार रात को ट्रैक्टर पर सवार प्रवेश नामक व्यक्ति वाहन से नीचे गिर गया, जिसके बाद ट्रैक्टर का पिछला पहिया उसके ऊपर चढ़ जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

प्रवक्ता ने बताया कि ईकोटेक- तीन थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में मोटरसाइकिल और डम्पर की टक्कर हो गई। इस घटना में राजीव (35) की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में राजू, रामसागर और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, फेस-तीन थाना क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई और फेस – दो थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में जगदीश नामक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस बीच, गाजियाबाद निवासी कृष्ण अवतार एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार रात को उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भाषा सं

भाषा सं सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers