प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने नदी में दफना दी थी लाश, मिला नर कंकाल, 6 महीने पहले हुई थी घर से फरार | Found Dead Body in Turi River Kanker

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने नदी में दफना दी थी लाश, मिला नर कंकाल, 6 महीने पहले हुई थी घर से फरार

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने नदी में दफना दी थी लाश, मिला नर कंकाल, 6 महीने पहले हुई थी घर से फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 6, 2020/4:16 pm IST

कांकेर: शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत टुरी नदी में युवती का कंकाल मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि युवती के प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर लाश नदी में दफना दिया था। युवती 6 माह पहले अचानक लापता हो गई थी, जिसके बाद से उसकी तलाश जारी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद पुलिस ने युवती का कंकाल बरामद कर ​लिया है।

Raed More: अब हफ्ते में एक दिन चलेंगी ये दो ट्रेनें, राज्य सरकार के अनुरोध पर रेलवे ने लिया फैसला

मिल जानकार के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरियारा गांव से पिछले 7 महीने से एक युवती लापता थी। जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि युवती की हत्या उसके प्रेमी ने ही की है. वहीं लाश को गांव के पास बहने वाली टुरी नदी में एक महीने पहले ही दफन कर दिया। युवक के गिरफ्त में आने के बाद मामले का खुलासा हुआ है, इसके बाद पुलिस युवक की निशानदेही पर शव की तलाश में जुटी हुई है। घंटों खोजबीन के बाद युवती का शव बरामद कर लिया गया है।

Read More: प्रदेश में 24 घंटे में 354 कोरोना मरीजों की पुष्टि, 168 लोग हुए ठीक, कुल संक्रमितों की संख्या 15 हजार के पार, ​देखिए जिलेवार आंकड़े

बताया गया कि पुरियारा गांव की रहने वाली युवती भारती यादव का प्रेम प्रसंग नजदीक के ही गांव अंजनी के रहने वाले एक युवक देवचंद धनकर के साथ चल रहा था। जनवरी महीने में युवती को शादी के लिए देखने धनोरा से एक परिवार आया हुआ था, जिसके अगले ही दिन युवती घर में बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गई। इसकी शिकायत युवती के परिजनों ने कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी.पुलिस अब पूरे मामले का खुलासा कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करके करेगी।

Read More: शहर में कल रहेगा टोटल लॉकडाउन, एक साथ 61 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने लिया फैसला