गुजरात के व्यापारी का अपहरण करने और 35 लाख रूपये फिरौती लेने के आरोप में चार लोग हिरासत में | Four men detained for kidnapping Gujarat businessman and taking ransom of Rs 35 lakh

गुजरात के व्यापारी का अपहरण करने और 35 लाख रूपये फिरौती लेने के आरोप में चार लोग हिरासत में

गुजरात के व्यापारी का अपहरण करने और 35 लाख रूपये फिरौती लेने के आरोप में चार लोग हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 2, 2021/10:18 am IST

अहमदाबाद, दो फरवरी (भाषा) गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने कच्छ जिले से एक व्यापारी को कथित रूप से अगवा करने और 35 लाख रूपये की फिरौती वसूलने को लेकर राजस्थान से चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

एक अधिकारी ने बताया कि सुरेश सोनी (34) और राकेश सोनी (25)को जयपुर से पकड़ा गया, जबकि त्रिलोक चौहान (31) और संदीप सिंह (26) को राजस्थान के अलवर जिले में पकड़ा गया।

उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी मनोज अब भी फरार है, वह राजस्थान के सीकर का रहने वाला है।

एटीएस की विज्ञप्ति के अनुसार पांच व्यक्तियों ने 19 जनवरी की रात बंदूक का भय दिखा कर गांधीधाम के व्यापारी मुकेश अग्रवाल को अगवा कर लिया था और वे उसे राजस्थान ले गये थे।

एटीएस के अनुसार अग्रवाल को सांचोर, जोधपुर रोड और जयपुर में विभिन्न स्थानों पर रखा गया और आरेापी अग्रवाल के रिश्तेदारों से 35 लाख रूपये की फिरौती वसूल करने में कामयाब रहे तथा आरोपियों ने दो दिन बाद उन्हें मुक्त कर दिया।

अपहरणकर्ताओं के कब्जे से रिहा होने के बाद अग्रवाल ने गांधीधाम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपियों ने 60,000 रूपये का उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

भाषा

राजकुमार सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)