नोएडा में चार अलग अलग स्थानों पर चार लोगों ने आत्महत्या की | Four people commit suicide at four different locations in Noida

नोएडा में चार अलग अलग स्थानों पर चार लोगों ने आत्महत्या की

नोएडा में चार अलग अलग स्थानों पर चार लोगों ने आत्महत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 23, 2020/11:03 am IST

नोएडा, 23 नवंबर (भाषा) नोएडा के सेक्टर-20 में रहने वाली वाली एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार अलग अलग स्थानों पर चार लोगों ने आत्महत्या कर ली । पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर—20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 20 में रहने वाली शिल्पा (25) ने सोमवार तड़के अपने घर में पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि उसके दो दोस्तों ने गंभीर हालत में उसे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि शिल्पा सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और मानसिक तनाव में थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में रहने वाली राजेश्वरी (37) में मानसिक तनाव के चलते रविवार को जहर खा लिया, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के कानी गढ़ी गांव में रहने वाली बीना नामक महिला ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 20 में रहने वाले शिवचंद राय नामक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)