गौतम बुद्ध नगर में एटीएम कार्ड धोखाधड़ी मामले में चार व्यक्ति गिरफ्तार | Four persons arrested in ATM card fraud case in Gautam Budh Nagar

गौतम बुद्ध नगर में एटीएम कार्ड धोखाधड़ी मामले में चार व्यक्ति गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर में एटीएम कार्ड धोखाधड़ी मामले में चार व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 22, 2021/10:43 am IST

नोएडा, 22 फरवरी (भाषा) गौतम बुद्ध नगर में थाना सेक्टर-24 की पुलिस ने एटीएम मशीन से पैसा निकालने वाले लोगों के साथ धोखाधड़ी कर उनके एटीएम कार्ड हासिल करने और उनके खातों से धन निकालने वाले एक गिरोह के चार लोगो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सोमवार को एक सूचना के आधार पर ईएसआई अस्पताल के पास से रंजीत साहनी, प्रकाश चौहान, जितेंद्र साहनी तथा अरुण सिंह को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 70 एटीएम कार्ड, फर्जी तरीके से एटीएम से निकाले गए पैसों से खरीदे गए दो मोबाइल फोन आदि बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस गिरोह के सदस्य ऑटो रिक्शा में सवार होकर शहर में निकलते हैं और ये उन एटीएम मशीनों को निशाना बनाते हैं, जहां सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं होते हैं।

उन्होंने बताया कि ये आरोपी ऐसे एटीएम मशीनों पर बुजुर्ग या सीधे-साधे लोगों की ताक में रहते हैं और उनकी सहायता करने के बहाने उनका एटीएम कार्ड और पिन हासिल करके धोखाधड़ी को अंजाम देते हैं।

भाषा सं स्नेहा

स्नेहा

स्नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers