फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को सरेआम एक शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, 2 गिरफ्तार.. वीडियो वायरल | French President Emmanuel Macron slapped by a man

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को सरेआम एक शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, 2 गिरफ्तार.. वीडियो वायरल

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को सरेआम एक शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, 2 गिरफ्तार.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 8, 2021/2:50 pm IST

पेरिस, 8 जून (एपी) फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को दक्षिण-पूर्वी फ्रांस के एक छोटे शहर की यात्रा के दौरान मंगलवार को एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया। मैक्रों के कार्यालय ने एक वीडियो की पुष्टि की, जो व्यापक रूप से ऑनलाइन प्रसारित हो रहा है।

पढ़ें- वैक्सीनेशन के लिए युवाओं को फिर करना होगा पंजीयन, CG टीका एप को बंद करने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव करेंगे चर्चा

होटल और रेस्तरां में काम करने के लिए छात्रों को प्रशिक्षण देने वाले एक हाई स्कूल का दौरा करने के बाद फ्रांसीसी राष्ट्रपति को टैन-एल’हर्मिटेज शहर में अवरोधकों के पीछे उनकी प्रतीक्षा कर रहे लोगों का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है।

पढ़ें- चुनाव आयुक्त बनाए गए अनूप चन्द्र पांडे, मुख्य सचिव …

वीडियो में दिखाया गया है कि एक आदमी मैक्रों को थप्पड़ मार रहा है और उनके अंगरक्षक उसे पीछे धकेल रहे हैं और फ्रांसीसी नेता तुरंत वहां से निकल जाते हैं।

पढ़ें- बस-टेंपो की भिड़ंत में 17 लोगों की मौत, PM मोदी और …

फ्रांसीसी समाचार प्रसारक ‘बीएफएम टीवी’ ने कहा कि पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। मैक्रों ने अभी इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है और अपना दौरा जारी रखा है।

पढ़ें- 53 पंचायतों में साढ़े 3 करोड़ रुपए की गड़बड़ी, ब्यौ…

दक्षिणपंथी नेता मरीन ले पेन ने ‘‘देश के राष्ट्रपति को निशाना बनाने वाली आक्रामकता की ट्विटर पर कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि मैकों उनके शीर्ष राजनीतिक विरोधी हैं लेकिन यह घटना बहुत ही निंदनीय है। देश में शारीरिक हमले, जान से मारने की धमकी और उत्पीड़न के शिकार लोगों में गांव के मेयर और सांसद भी शामिल रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

French President Emmanuel Macron slapped by a man French President Emmanuel Macron slapped by a man French President Emmanuel Macron slapped by a man French President Emmanuel Macron slapped by a man French President Emmanuel Macron slapped by a man

 
Flowers