गडकरी ने दी कर्नाटक को सौगात, 323 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखी | Gadkari lays foundation stone for Projects worth Rs 323 crore in Karnataka

गडकरी ने दी कर्नाटक को सौगात, 323 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखी

गडकरी ने दी कर्नाटक को सौगात, 323 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 15, 2021/12:51 pm IST

नई दिल्ली, 15 जनवरी (भाषा) केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कर्नाटक में दो राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इस परियोजनाओं के निर्माण पर 323 करोड़ रुपये की लागत आएगी।

पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की तेजी से बढ़ रही फैंन फॉलोइंग, इंस्टाग्राम पर 30 लाख फॉलोअर्स

इन परियोजनाओं के तहत हुबली शहर में रानी चेन्नम्मा सर्किल पर एलिवेटेड कॉरिडोर और चार लेन की सड़क तथा राष्ट्रीय राजमार्ग 63 के दस्तिकोप्पा कालाघाटगी टीक्यू पर एक छोटे पुल का निर्माण शामिल है।

पढ़ें- सुबह सोकर उठा कपल, दरवाजा खोला तो घर के बाहर खड़े थे…

गडकरी ने दोनों राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखते हुए कहा कि इनसे हुबली और धारवाड़ के सामाजिक आर्थिक विकास को प्रोत्साहन मिलेगा और कर्नाटक का सड़क नेटवर्क मजबूत हो सकेगा।

पढ़ें- प्रदेश में फैल रहे बर्ड फ्लू पर हाईकोर्ट में हुई सु…

इस मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, सदानंद गौड़ा और वी के सिंह के अलावा कर्नाटक के सांसद और विधायक मौजूद थे।

पढ़ें- CM भूपेश बघेल ने निवास कार्यालय में की समीक्षा बैठक.

गडकरी ने कहा कि चेन्नम्मा सर्किल पर एलिवेटेड कॉरिडोर तथा दस्तिकोप्पा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग को चार लेन का किए जाने से रेलवे जंक्शन से हवाईअड्डे की यात्रा का समय घटेगा।