सामूहिक बलात्कार मामला : मुठभेड़ के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार | Gang rape case: Three accused arrested after encounter

सामूहिक बलात्कार मामला : मुठभेड़ के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार

सामूहिक बलात्कार मामला : मुठभेड़ के बाद तीन आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 7, 2021/10:59 am IST

बरेली (उप्र), सात जून (भाषा) जिले के इज्जतनगर इलाके में एक दलित लड़की के साथ कथित सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने छह आरोपियों में से तीन को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने बताया क‍ि पुल‍िस ने मामले में आरोपी व‍िशाल पटेल, विनोद और अनुज पटेल को रविवार को एक मुठभेड़ के बाद ग‍िरफ्तार कर ल‍िया। मुठभेड़ में व‍िशाल के पैर में गोली लगी है।

उन्होंने कहा कि शेष तीन आरोपियों की तलाश जारी है। पुल‍िस के कई दल विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रहे हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 31 मई को दो दोस्‍तों के साथ स्‍कूटी पर घूमने न‍िकली युवती के साथ इज्‍जतनगर इलाके में कथित सामू‍ह‍िक बलात्कार की घटना हुई थी। भगवानपुर धीमरी गांव के पास छह युवकों ने युवती से कथित बलात्कार किया था और उसके साथ मौजूद दोनों दोस्‍तों को जमकर पीटा था। युवती डर की वजह से कई द‍िन चुप रही लेकिन हाल में जब उसने अपनी बहन को आपबीती बताई तो घरवालों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया।

उन्होंने कहा कि सजवाण ने घटना की गंभीरता को देखते हुए इज्‍जतनगर थाना प्रभारी को तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर मामले में कठोर कार्रवाई के आदेश दिए।

पुलिस ने बताया कि पांच जून को धर्मेन्‍द्र, व‍िशाल, अनुज, नीरज, अम‍ित और नरेश के ख‍िलाफ मामला दर्ज किया गया और उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश शुरू कर दी गई।

भाषा सं जफर नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)