कौशांबी में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया, दो गिरफ्तार | Gang rape case of teenager in Kaushambi revealed, two arrested

कौशांबी में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया, दो गिरफ्तार

कौशांबी में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया, दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 20, 2021/5:34 pm IST

कौशांबी, 20 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक किशोरी से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी की जिले के ही ग्राम उमरपुर निवासी राजू से पहले से जान पहचान थी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को राजू ने किशोरी को घुमाने के बहाने बुलाया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में गुलशन, सत्यम और एक अन्य व्यक्ति भी आरोपी हैं।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि मामले में पुलिस ने दुराचार, मारपीट और धमकी देने की सुसंगत धाराओं समेत पॉक्सो अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर अभियुक्त राजू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि एक दूसरे अभियुक्त गुलशन को शनिवार की देर शाम मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल गुलशन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍होंने बताया कि गुलशन सराय अकिल थाना के दस सूचीबद्ध शीर्ष अपराधियों में एक है। 

अभिनंदन ने कहा पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और अन्य अभियुक्त की भी शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

भाषा सं आनन्द स्नेहा

स्नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)