गौरी खान ने अपनी पहली पुस्तक ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ प्रकाशित करने की घोषणा की | Gauri Khan announces to publish her first book 'My Life in Design'

गौरी खान ने अपनी पहली पुस्तक ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ प्रकाशित करने की घोषणा की

गौरी खान ने अपनी पहली पुस्तक ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ प्रकाशित करने की घोषणा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 14, 2020/11:11 am IST

नयी दिल्ली, 14 सितम्बर (भाषा) जानीमानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान एक लेखक के तौर पर एक नयी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया ने सोमवार को कहा कि खान ने अपनी इस पुस्तक में एक डिजाइनर के तौर पर अपने सफर के बारे में लिखा है। इस ‘कॉफी टेबल’ पुस्तक का शीर्षक संभावित रूप से ‘‘माई लाइफ इन डिजाइन’’ होगा और यह पुस्तक 2021 में पेंगुइन के ‘इबुरी प्रेस’ इंप्रिंट के तहत आएगी।

Read More: सभी लोगों को 2024 तक भी नहीं मिल पाएगी कोरोना वैक्सीन! सबसे बड़ी कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट के CEO का बयान

खान ने अपनी पुस्तक के बारे में कहा कि यह दिखने में आकर्षक होगी और यह ‘‘डिजाइनर बनने के इच्छुक’’ व्यक्तियों और उन लोगों का भी मार्गदर्शन करेगी जो सामान्य रूप से डिजाइन के बारे में सीखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘एक डिजाइनर के रूप में मेरे सफर के कई अनुभव हैं जो मैं इस क्षेत्र में आने वालों के लिए रिकॉर्ड करना चाहूंगी। पुस्तक विशिष्ट चित्रों और जानकारी के साथ बहुत ही आकर्षक होगी।

Read More: लोक सेवा आयोग ने ग्रंथपाल के पदों पर भर्ती के लिए जारी की चयन सूची, देखें लिस्ट

साथ ही इसमें जो जानकारी होगी उसके बारे में मुझे लगता है कि वह आकांक्षी डिजाइनरों या उन लोगों का मार्गदर्शन कर सकती है जो आमतौर पर डिजाइन कला में रुचि रखते हैं।’’ गौरी खान जानी-मानी इंटीरियर डिजाइन कंपनी गौरी खान डिज़ाइन्स (जीकेडी) की मालकिन हैं। उन्होंने कहा, ‘‘लॉकडाउन ने मुझे इस कॉफी-टेबल बुक पर काम करने का समय दिया है और जल्द ही इसे प्रकाशित करके मुझे बेहद खुशी होगी।’’ भाषा.