पश्चिम बंगाल में सरकारी कर्मचारी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार | Government employees in West Bengal arrested for allegedly taking bribes

पश्चिम बंगाल में सरकारी कर्मचारी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में सरकारी कर्मचारी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 18, 2020/3:05 am IST

कोलकाता, 18 अक्टूबर (भाषा) पश्चिम बंगाल सरकार के एक कर्मचारी को साथी कर्मचारियों से मनचाही पदस्थापना दिलाने और तबादले कराने के बदले कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पदस्थापना दिलाने और तबादले कराने वाले एक गिरोह की जांच के सिलसिले में राज्य की भ्रष्टाचार निरोधी शाखा (एसीबी) ने शुक्रवार को उक्त कर्मचारी को गिरफ्तार किया।

एसीबी के अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी ने राज्य के विभिन्न सरकारी विभागों के कर्मचारियों को मनचाही पदस्थापना और तबादले दिलाने का वादा किया और उसके एवज में उनसे पैसे लिए। यह सब उसने 2019 में मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) में पदस्थ रहने के दौरान किया। हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’

आरोपी सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा समर्थित पश्चिम बंगाल राज्य सरकारी कर्मचारी संघ का सदस्य था। अब वह भाजपा की पश्चिमबंगा कर्मचारी परिषद से जुड़ा हुआ है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 20 अक्टूबर तक के लिए एसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

भाषा

मानसी स्नेहा

स्नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)