युवक को निर्वस्त्र कर भरे बाजार में घुमाया, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल | Gujarat: Man stripped and rotated in market, five people arrested

युवक को निर्वस्त्र कर भरे बाजार में घुमाया, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

युवक को निर्वस्त्र कर भरे बाजार में घुमाया, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 2, 2020/12:22 pm IST

खंभालिया: गुजरात के द्वारका जिले में एक व्यक्ति को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाने को लेकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। यह घटना मंगलवार को हुई, जिसके बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, छत्तीसगढ़ को मुफ्त कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी इस व्यक्ति से नाराज थे क्योंकि उसने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने उन लोगों पर क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी करने का आरोप लगाया था। पुलिस उपाधीक्षक हीरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने व्यक्ति को कथित तौर पर अगवा कर लिया, उसे डराया-धमकाया और निर्वस्त्र कर दिया तथा इसके बाद खंभालिया कस्बे के एक बाजार में उसे घुमाया।

Read More: सरकार ‘बातचीत का ढकोसला’ बंद करे और तीनों ‘काले कानून’ खत्म करे: राहुल

उन्होंने बताया, ‘‘मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई और सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला जांच के लिए स्थानीय अपराध शाखा को सौंप दिया गया है। ’’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति और सभी आरोपी रिश्तेदार हैं। व्यक्ति और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के खिलाफ मद्यनिषेध और जुआ के कई मामले दर्ज हैं।

Read More: प्रदेश के इस शहर से स्पेशल ट्रेनों की तरह शुरू होंगी 4 और ट्रेनें, 4 और 5 दिसंबर से शुरु कर दिया जाएगा संचालन

 
Flowers