हेजार्ड रीयाल मैड्रिड के स्पेनिश लीग के आखिरी मैच से बाहर, मेस्सी को मिली बाहर रहने की अनुमति | Hazard Real out of Madrid's last Spanish league match, Messi allowed to stay out

हेजार्ड रीयाल मैड्रिड के स्पेनिश लीग के आखिरी मैच से बाहर, मेस्सी को मिली बाहर रहने की अनुमति

हेजार्ड रीयाल मैड्रिड के स्पेनिश लीग के आखिरी मैच से बाहर, मेस्सी को मिली बाहर रहने की अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 22, 2021/5:13 am IST

मैड्रिड, 22 मई (एपी) स्टार खिलाड़ी एडेन हेजार्ड चोटिल होने के कारण रीयाल मैड्रिड के स्पेनिश लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में आखिरी और महत्वपूर्ण मैच में नहीं खेल पाएंगे लेकिन कप्तान सर्जियो रामोस की लंबे समय बाद वापसी हुई है।

हेजार्ड को विल्लारीयाल के खिलाफ होने वाले मैच के लिये रीयाल मैड्रिड की टीम में शामिल नहीं किया गया है। रीयाल मैड्रिड को स्पेनिश लीग में अपने खिताब का बचाव करने के लिये इस मैच में हर हाल में जीत चाहिए।

रीयाल मैड्रिड अभी एटलेटिको मैड्रिड से दो अंक पीछे है। इसलिए इस मैच में उसे जीत के साथ एटलेटिको की हार की कामना भी करनी होगी जिसे एक अन्य मैच में वल्लाडोलिड का सामना करना है।

कप्तान रामोस की वापसी से रीयाल मैड्रिड का मनोबल बढ़ा है। चोटिल होने के कारण वह मार्च से ही बाहर थे।

खिताब की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुका बार्सिलोना सत्र के अपने आखिरी मैच में लियोनेल मेस्सी के बिना उतरेगा। मेस्सी को अंतिम स्थान की टीम इबार के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर रहने की अनुमति दे दी गयी है। वह कोपा अमेरिका की तैयारियों के सिलसिले में अतिरिक्त विश्राम लेना चाहते हैं।

एपी पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers