बच्ची से दुष्कर्म के मामले में उसके पिता का दोस्त गिरफ्तार | Her father's friend arrested in connection with rape of girl

बच्ची से दुष्कर्म के मामले में उसके पिता का दोस्त गिरफ्तार

बच्ची से दुष्कर्म के मामले में उसके पिता का दोस्त गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 8, 2021/12:38 pm IST

फरीदाबाद, आठ जून (भाषा) फरीदाबाद में पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म के मामले में उसके पिता के दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार घटना सोमवार देर रात की है जब भीमसेन कॉलोनी निवासी आरोपी कपिल (30) ने अपने दोस्त की ही पांच साल की बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि आरोपी अपने दोस्त के घर आया था और उसकी बेटी को गाड़ी में घुमाने के बहाने ले गया। परिवार वालों ने उस पर विश्वास होने की वजह से इसकी अनुमति दे दी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि परिजनों की शिकायत के अनुसार इस दौरान आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बच्ची ने वापस आने के बाद सारी बात अपने परिजनों को बताई। बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत महिला थाना बल्लभगढ़ में की जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी की धरपकड़ के आदेश दिए जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने आरोपी को पकड़ लिया।

भाषा सं. वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers