हुंदै ने उपभोक्ताओं के लिये कार रखरखाव का नया कार्यक्रम शुरू किया | Hyundai launches new car maintenance programme for consumers

हुंदै ने उपभोक्ताओं के लिये कार रखरखाव का नया कार्यक्रम शुरू किया

हुंदै ने उपभोक्ताओं के लिये कार रखरखाव का नया कार्यक्रम शुरू किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 22, 2021/11:24 am IST

नयी दिल्ली, 22 फरवरी (भाषा) हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने सोमवार को कहा कि उसने एक पहल शुरू की है, जिसके तहत उसके ग्राहक नौ मॉडल की कारों में ब्रेक और क्लच जैसे हिस्सों को बदल सकेंगे।

कंपनी ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत ग्राहक वाहन खरीदने के बाद पहले पांच साल में वाइपर, बल्ब, होज बेल्ट जैसे 14 पुर्जों को बदल सकेंगे। यह सुविधा नौ मॉडल पर मिलेगी।

एचएमआईएल के निदेशक (बिक्री, विपणन एवं सेवा) तरुण गर्ग ने कहा, ‘‘हमने अपने ग्राहकों को निर्बाध अनुभव और लंबे समय तक झंझट से मुक्त सेवा देने के लिये हुंदै शील्ड कार्यक्रम की शुरुआत की है।

कंपनी ने कहा कि ग्राहक कार खरीदने से लेकर पहली नि:शुल्क सर्विसिंग तक इस पेशकश को किसी भी डीलरशिप पर चुन सकेंगे।

भाषा सुमन महाबीर

महाबीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)