मुझे आज कई तरह की भूमिकाओं के प्रस्ताव मिल रहे हैं: अमृता खानविलकर | I am getting offers for a variety of roles today: Amrita Khanwilkar

मुझे आज कई तरह की भूमिकाओं के प्रस्ताव मिल रहे हैं: अमृता खानविलकर

मुझे आज कई तरह की भूमिकाओं के प्रस्ताव मिल रहे हैं: अमृता खानविलकर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 7, 2021/2:37 pm IST

मुंबई, सात अप्रैल (भाषा) “राजी” और “सत्यमेव जयते” जैसी फिल्मों में अभिनय से अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री अमृता खानविलकर का कहना है वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि वह ऐसे दौर में हैं जब उन्हें कई तरह की भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि उन्हें मराठी और हिंदी दोनों फिल्मों में काम करने में आनंद आता है।

पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में 36 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी भी माध्यम (भाषा) के अभिनेता, केवल अभिनेता होते हैं। हम भाग्यशाली हैं क्योंकि मेरे बहुत से दोस्त मुझे बताते हैं कि मुंबई ऐसी जगह है जहां हिंदी और मराठी दोनों फिल्मोद्योग हैं। इसलिए हमें दोनों भाषाओं का सबसे अच्छा काम देखने को मिलता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे दोनों उद्योग में काम करने का मौका मिला चाहे वह हिंदी हो या मराठी, टीवी या ओटीटी।”

खानविलकर ने कहा, “मैं जब ऑडिशन के लिए जाती हूं, तो लोग कहते हैं कि यह एक मराठी अभिनेत्री है और मराठी कलाकार बहुत अच्छे होते हैं। उनकी अपने काम पर अच्छी पकड़ होती है। मेरे नजदीकी लोगों को गर्व होता है कि मैंने ‘राजी’, ‘सत्यमेव जयते’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों में काम किया है।”

खानविलकर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि हिंदी सिनेमा में वह एक महाराष्ट्रीयन महिला के किरदार में नहीं बंधी हैं।

भाषा यश मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers