यदि आप छेत्री को मौका दोगे तो वह उसका फायदा उठाएगा : बांग्लादेशी कोच | If you give Chhetri a chance, he will take advantage of it: Bangladeshi coach

यदि आप छेत्री को मौका दोगे तो वह उसका फायदा उठाएगा : बांग्लादेशी कोच

यदि आप छेत्री को मौका दोगे तो वह उसका फायदा उठाएगा : बांग्लादेशी कोच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 8, 2021/8:55 am IST

दोहा, आठ जून (भाषा) बांग्लादेश के कोच जेमी डे ने कहा कि भारत के करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री को यदि आप गोल करने का मौका दोगे तो वह कभी नहीं चूकेंगे।

डे ने यह टिप्पणी छेत्री के दो गोल की मदद से भारत की बांग्लादेश के खिलाफ फीफा विश्व कप 2022 और एएफसी एशियाई कप 2023 मैच में 2—0 से जीत के बाद की। छत्तीस वर्षीय छेत्री ने दूसरे हाफ में दोनों गोल किये जिससे भारत ने क्वालीफाईंग दौर में अपनी पहली जीत हासिल की।

गोल.कॉम के अनुसार डे ने कहा, ”मैच में लंबे समय तक हमने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे पास कुछ मौके थे। लेकिन यदि आप छेत्री को मौके देते हो तो वह गोल करेगा जैसा कि उसने आज किया। उसे अंतिम 20 मिनट में दो मौके मिले और उसने उन्हें भुनाया।”

इंग्लैंड के रहने वाले डे इस बात से निराश थे कि उनके खिलाड़ियों ने भारतीयों को आसानी से गेंद सौंपी। बांग्लादेश की ग्रुप ई में यह सात मैचों में पांचवीं हार है।

उन्होंने कहा, ”हमने 80 मिनट तक अच्छी चुनौती पेश की। हमारी रक्षापंक्ति को भेदना मुश्किल था। एक निराशा रही कि हमने गेंद पर अपना कब्जा आसानी से गंवाया। ”

भाषा पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers