कूचबिहार में तृणमूल नेता के पुश्तैनी घर में घुस कर अज्ञात लोगों ने चलाई गोली | In Behar, unidentified men open fire after entering Trinamool leader's ancestral house

कूचबिहार में तृणमूल नेता के पुश्तैनी घर में घुस कर अज्ञात लोगों ने चलाई गोली

कूचबिहार में तृणमूल नेता के पुश्तैनी घर में घुस कर अज्ञात लोगों ने चलाई गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 18, 2021/4:20 pm IST

कूचबिहार (पश्चिम बंगाल), 18 जुलाई (भाषा) पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में रविवार को तृणमूल कांग्रेस के जिला इकाई अध्यक्ष पार्थ प्रतिम रॉय के पैतृक घर में कथित तौर पर जबरन घुस कर कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाईं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

संयोग से रॉय इस घर में नहीं रहते और कूचबिहार टाउन में रहते हैं। अधिकारी ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से बताया, “कूचबिहार के जिरनपुर ब्लॉक एक में स्थित घर में रॉय के माता पिता , बड़े भाई, भाभी मौजूद थे जब तीन-चार बदमाश कार में आए, परिसर के सामने के गेट से आंगन में घुसे और कुछ गोलियां चलायीं। गेट अकसर खुला रहता है।”

गोलियां चलाने वाले कार में बैठकर भाग गए और घटनास्थल पर खोखे बरामद किये गए। तृणमूल नेता ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि घटना में कौन लोग शामिल थे या वे किस मकसद से आए थे। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई अध्यक्ष मालती रवा रॉय ने इस घटना को सत्ताधारी दल के बीच अंदरूनी लड़ाई करार दिया है।

भाजपा नेता ने कहा, “इससे पता चलता है कि पश्चिम बंगाल में किस प्रकार कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। तृणमूल कार्यकर्ता रॉय जैसे वृद्ध लोगों को भी निशाना बना रहे हैं।” पुलिस ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। अधिकारी ने कहा, “हम कार का पता लगाने और दोषियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। हमें कुछ सुराग मिले हैं।”

भाषा

यश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)