बिजली का बिल जमा नहीं करा पाया तो पत्नी और बेटी को चाकू से गोदा, खुद को भी किया लहुलुहान | If the electricity bill could not be deposited, then the wife and daughter were stabbed bled himself

बिजली का बिल जमा नहीं करा पाया तो पत्नी और बेटी को चाकू से गोदा, खुद को भी किया लहुलुहान

बिजली का बिल जमा नहीं करा पाया तो पत्नी और बेटी को चाकू से गोदा, खुद को भी किया लहुलुहान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : July 22, 2021/6:16 am IST

मेरठ, 22 जुलाई (भाषा) । उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में थाना लिसाड़ी गट क्षेत्र में एक व्यापारी पत्नी और बेटी पर छुरी से वार कर खुद को भी लहूलुहान कर लिया। पुलिस ने बताया कि घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दंपति को गंभीर हालत में आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर को हुई थी जिसे परिजन कई घंटों तक छिपाकर बैठे रहे। देर शाम को बच्ची की मौत के बाद घटना का खुलासा हुआ।

ये भी पढ़ें- 
1 लाख का इनामी बदन सिंह के साथ एनकाउंटर में 2 ढेर, डॉक्टर्स से मांग…

पुलिस ने पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर बताया कि इस्लामाबाद निवासी जुनैद (38) का पावरलूम का काम है। लॉकडाउन की वजह से काम ठीक से नहीं चलने के कारण वह फैक्ट्री का बिजली का बिल भी जमा नहीं कर पा रहा था जिससे काफी समय से फैक्ट्री बंद थी। पुलिस ने बताया कि परिवार वालों के मुताबिक जुनैद काफी समय से अवसाद में था और उसका इलाज चल रहा था। बुधवार दोपहर पत्नी रेशमा (32) से लड़ाई होने के बाद उसने पत्नी पर और नौ साल की बेटी जनरेल पर चाकू से हमला कर दिया और खुद भी अपनी गर्दन, पेट और हाथों पर चाकू से वार किए।

ये भी पढ़ें- कोविड-19 : उपचाराधीन मरीजों की संख्या में लगातार दूसरे दिन वृद्धि

उन्होंने बताया कि तीनों को तुरंत ही सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। शाम को जनरेल की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस को अस्पताल प्रशासन की ओर से सूचना दी गई। दूसरी ओर जुनैद की हालत बिगड़ी तो उसे भी आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर कोतवाली क्षेत्राधिकारी अरविन्द चौरसिया भी पहुंचे थे। उनके अनुसार अभी तक घटना के संबंध में किसी ने कोई तहरीर नही दी है।