सिंगापुर में नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न कर रहा था भारतीय, पहुंचा सलाखों के पीछे | Indian jailed for seven months for sexually abusing minor in Singapore

सिंगापुर में नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न कर रहा था भारतीय, पहुंचा सलाखों के पीछे

सिंगापुर में नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न कर रहा था भारतीय, पहुंचा सलाखों के पीछे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 20, 2020/2:14 pm IST

सिंगापुर, 20 अक्टूबर (भाषा) सिंगापुर में एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के जुर्म में एक भारतीय नागरिक को मंगलवार को सात महीने जेल की सजा सुनवाई गई। चेल्लम राजेश कन्नान (26) 15 वर्षीय लड़की से इंस्टाग्राम पर मिला था और उसने यौन उत्पीड़न के दो आरोपों में जुर्म स्वीकार किया है। उसके खिलाफ गलत तरीके से किशोरी को रोकने सहित अन्य दो आरोपों पर भी सजा के लिए विचार किया गया।

read more: देवी दुर्गा तस्वीर: कमला हैरिस की रिश्तेदार से हिंदू समूहों ने माफी मांगने को…

अदालत ने कहा कि कन्नान ने पिछले साल लड़की को इंस्टाग्राम पर फोलो किया और दोनों में ऑनलाइन बातचीत शुरू हुई। उसने कहा कि कन्नान शादीशुदा है और उसकी दो साल की बेटी है। वे दोनों पिछले साल अगस्त में पहली बार आमने-सामने मिले और कन्नान ने लड़की को सिगरेट का एक पैकेट दिया। इसके बाद लड़की ने उससे शराब की बोतल खरीदने को कहा और आठ सितंबर को जब वे मिले तो कन्नान ने उसे शराब की बोतल दी। इसके बाद कन्नान ने लड़की पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाया।

read more: ट्रंप नियमों में ‘अनुचित’ बदलाव के बाद भी बाइडेन के साथ बहस के लिए …

‘टुडे’ अखबार के मुताबिक, कन्नान ने कहा कि उसे बहुत पछतावा है और वह शर्मिंदा है। उसने सिंगापुर में काम करने के दौरान बीते तीन साल में कोई अपराध नहीं किया है। उसने कहा कि इस वजह से उसकी नौकरी चली गई है और वह अपनी बेटी और पत्नी से भी दूर हो गया है।