परीक्षा में कम लाने पर परिजनों ने डांटा, तो छात्रा ने बना डाली खुद के अपहरण की कहानी, मिली अपने ही मकान की छत पर | Indian teenager angered by scolding for low marks in exam drama of his abduction

परीक्षा में कम लाने पर परिजनों ने डांटा, तो छात्रा ने बना डाली खुद के अपहरण की कहानी, मिली अपने ही मकान की छत पर

परीक्षा में कम लाने पर परिजनों ने डांटा, तो छात्रा ने बना डाली खुद के अपहरण की कहानी, मिली अपने ही मकान की छत पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 27, 2021/11:00 am IST

दुबई: परीक्षा में कम अंक आने के कारण माता-पिता की डांट से नाराज 15 साल की भारतीय किशोरी ने अपने अपहरण का ड्रामा किया और बृहस्पतिवार को सुबह से लापता रहने के बाद अपने ही मकान की छत पर छिपी हुई मिली।

Read More: सेक्स पॉवर बढ़ाने लोग खा रहे गधे का मांस, भारत के इस राज्य में गधों की संख्या में दर्ज की गई भारी कमी

गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार, दुबई में बृहस्पतिवार की सुबह टहलने निकली हरीणी करणी लापता हो गई थी। दुबई पुलिस ने अखबार को बताया कि परीक्षा में कम अंक आने पर उसके माता-पिता ने उसे डांटा था और उसका मोबाइल फोन छीन लिया था, जिसके बाद वह उम सकीम इलाके में स्थित अपने ही मकान की छत पर छिप गयी थी।

Read More: भगवा पगड़ी पहन कर कांग्रेस पर बरसे पार्टी के वरिष्ठ नेता, सिब्बल बोले ‘गुलाम नबी आजाद के अनुभव का नहीं किया इस्तेमाल’

अखबार ने अधिकारी के हवाले से लिखा है, ‘‘परिवार ने अपनी बेटी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी और घटना सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लोगों से मदद मांगी। उसके माता पिता को डर था कि किशोरी खुद को नुकसान पहुंचा सकती है।’’ दुबई पुलिस ने कुछ ही घंटों में मामले को सुलझा लिया और किशोरी को सुरक्षित उसके परिवार तक पहुंचाया। किशोरी अल बशरा में ब्रिटिश पाठ्यक्रम की पढ़ाई करती है।

Read More: 28 को असम प्रवास पर जाएंगे सीएम बघेल, कहा- EVM पर लोगों को विश्वास नहीं, कौशिक के बयान पर भी किया पलटवार