बेलारूस की चुनौती के लिये तैयार है भारतीय महिला फुटबॉल टीम | Indian women's football team ready for Belarus challenge

बेलारूस की चुनौती के लिये तैयार है भारतीय महिला फुटबॉल टीम

बेलारूस की चुनौती के लिये तैयार है भारतीय महिला फुटबॉल टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 7, 2021/11:15 am IST

ताशकंद, सात अप्रैल (भाषा) पिछले मैच में उज्बेकिस्तान के हाथों हार के बावजूद भारतीय महिला फुटबॉल टीम गुरुवार को बेलारूस से खिलाफ होने वाले मैत्री मैच में बढ़े हौसलों के साथ मैदान पर उतरेगी।

उज्बेकिस्तान के खिलाफ भारत को भले ही हार मिली लेकिन टीम का मनोबल ऊंचा है क्योंकि उसने फीफा रैंकिंग में अपने से बेहतर रैंकिंग वाली टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था।

बेलारूस की टीम भारत से रैंकिंग में पीछे है लेकिन टीम उसे हल्के से लेने की गलती नहीं करेगी।

भारत की मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘बेलारूस फीफा रैकिंग में भले ही हमसे दो तीन स्थान पीछे है लेकिन उसे यूरोप की मजबूत टीमों के खिलाफ खेलने का अनुभव है और प्रतिस्पर्धा का उनका स्तर ऊंचा है। लेकिन हमारी लड़कियां मैच के लिये पूरी तरह से तैयार हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि वे जीत दर्ज करने में सफल रहेंगी। ’’

भारतीय गोलकीपर अदिति चौहान का मानना है कि उज्बेकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम के लिये कई सकारात्मक पहलू रहे और वह अगले मैच में अच्छे प्रदर्शन के प्रति आश्वस्त है।

अदिति ने कहा, ‘‘हम बेलारूस के खिलाफ मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। उज्बेकिस्तान के खिलाफ मैच में हमारे लिये काफी सकारात्मक पहलू रहे। हम इस बात को जानते हैं कि हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें केवल कुछ विभागों में सुधार की जरूरत है। ’’

भाषा पंत नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)