इशांत शर्मा ने एनसीए में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी अभ्यास शुरु किया | Ishant Sharma starts bowling practice with full run-up in NCA

इशांत शर्मा ने एनसीए में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी अभ्यास शुरु किया

इशांत शर्मा ने एनसीए में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी अभ्यास शुरु किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 18, 2020/2:03 pm IST

नयी दिल्ली, 18 नवंबर (भाषा) ऑस्ट्रेलिया में 17 दिसंबर से शुरु हो रही टेस्ट श्रृंखला से पहले फिटनेस हासिल करने की कवायद में लगे अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बुधवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी अभ्यास करते देखे गये।

इशांत इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ शुरुआती मैच खेल कर चोटिल हो गये थे। उनके पेट के बायें तरफ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

इशांत इसके बाद एनसीए में निदेशक राहुल द्रविड़ और मुख्य फिजियो आशीष कौशिक की देखरेख में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं।

‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें 32 साल का यह तेज गेंदबाज अपने पूरे रन-अप के साथ गेंदबाजी कर रहा है। इस मौके पर द्रविड़ और मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी भी वहां मौजूद थे।

पारस म्हाब्रे और मंसूर खान जैसे एनसीए कोचिंग दल के सदस्यों की देखरेख में वह मुख्य रूप से एक स्टंप पर गेंदबाजी कर रहे थे।

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि एडीलेड में होने वाले पहले टेस्ट से पहले इशांत फिट हो जाएंगे।

इशांत अगर ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैच खेलने में सफल रहते है तो वह कपिल देव के बाद टेस्ट मैचों का शतक पूरा करने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बनेंगे। वह 300 टेस्ट शिकार पूरा करने से तीन विकेट दूर हैं।

भाषा आनन्द सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)