जेसीबी इंडिया कोविड-19 से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के बच्चों को शिक्षा मुहैया कराएगी | JCB India to provide education to children of employees who lost their lives from Covid-19

जेसीबी इंडिया कोविड-19 से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के बच्चों को शिक्षा मुहैया कराएगी

जेसीबी इंडिया कोविड-19 से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के बच्चों को शिक्षा मुहैया कराएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 11, 2021/11:33 am IST

नयी दिल्ली 11 जून (भाषा) निर्माण कार्यों में काम आने वाले उपकरण बनाने वाली कंपनी जेसीबी इंडिया कोविड19 के कारण जान गंवाने वाले अपने कर्मचारियों के बच्चों को शैक्षिक सहायता मुहैया कराएगी।

कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि इसके अलावा कर्मचारियों के परिजनों को राहत पैकेज के तौर पर दस साल तक जीवन बीमा भी दिया जाएगा।

जेसीबी ने कहा कि इस राहत अभियान के तहत कंपनी कोविड-19 से जान गंवाने वाले कर्मचारियों के बच्चों को स्कूली शिक्षा के लिए प्रति वर्ष एक-एक लाख रुपये, और स्नातक शिक्षा के लिए दो लाख रुपये प्रति वर्ष तीन साल तक उपलब्ध करायेगी।

जेसीबी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक दीपक शेट्टी ने कहा,‘‘पिछले कुछ हफ्ते बहुत कुछ सिखाने वाले रहे हैं। संस्थान के सभी संसाधनों को हमारे कर्मचारियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा का समर्थन करने के लिए लगाया गया है।’’

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश इस कठिन दौर में कोविड के कारण हमने भी अपने कुछ कर्मचारियों को गंवाया हैं। हम राहत पैकेज के जरिए उनके परिवारों की मदद करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

भाषा जतिन महाबीर

महाबीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)