जींद : पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या | Jind: Man shot dead in old rivalry

जींद : पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

जींद : पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 9, 2021/11:15 am IST

जींद (हरियाणा),नौ जून (भाषा) जिले के अलेवा थाना क्षेत्र स्थित चहल पट्टी गांव में मंगलवार की रात कथित पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई जबकि बीच बचाव करने आई उसकी वृद्ध मां भी गोली लगने से घायल है। पुलिस के मुताबिक आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से फरार हैं।

पुलिस ने मृतक की पत्नी अनीता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चहल पट्टी निवासी अनिल उर्फ गीगड़ की गांव के ही कुलदीप से रुपयों की लेनदेन को लेकर रंजिश चल रही थी। मंगलवार रात को कुलदीप अपने घर में खाना खा रहा था तभी अनिल आया और गोली चला दी, जब बीच बचाव करने कुलदीप की मां 65 वर्षीय रामप्यारी पहुंची तो अनिल ने उसपर भी गोली चला दी।

परिजनों द्वार दोनों घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया जबकि रामप्यारी की हालत गंभीर देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना पर अलेवा थाना प्रभारी बीरबल सिंह व सीआईए स्टाफ कर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन तबतक आरोपी फरार हो चुके थे।

बीरबल सिंह ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाष सं. धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers