कोलकाता पुलिस ने मादक पदार्थों की जब्ती के मामले में भाजपा नेता को किया तलब | Kolkata police summons BJP leader in drug seizure case

कोलकाता पुलिस ने मादक पदार्थों की जब्ती के मामले में भाजपा नेता को किया तलब

कोलकाता पुलिस ने मादक पदार्थों की जब्ती के मामले में भाजपा नेता को किया तलब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 23, 2021/5:04 am IST

कोलकाता, 23 फरवरी (भाषा) कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को मादक पदार्थों की जब्ती संबंधी एक मामले की जांच के लिए तलब किया है।

यह मामला भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी से जुड़ा है, जिन्हें पुलिस ने उनके दो सहयोगियों के साथ पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

गोस्वामी ने सिंह पर उन्हें इस मामले में फंसाने के लिए षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘ सिंह को 23 फरवरी को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने को कहा गया है।’’

सिंह ने इससे पहले शहर के पुलिस आयुक्त सोमेन मित्रा को भेजे एक ईमेल में कहा था कि गोस्वामी द्वारा उन पर इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए जाने के बाद वह जांच में पुलिस के साथ पूरी तरह सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

सिंह ने इस पत्र को राज्य के गृह सचिव और न्यू अलीपुर पुलिस थाने के प्रभारी को भी भेजा है। इसी थाना क्षेत्र के अंदर गोस्वामी और दो अन्य लोगों को उनके पास से कोकीन मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव गोस्वामी को उनके एक मित्र प्रबीर कुमार डे और एक निजी सुरक्षा गार्ड के साथ कोलकाता के न्यू अलीपुर थाना क्षेत्र से शुक्रवार को पकड़ा गया। अधिकारी ने बताया कि सोमवार को इस मामले की जांच कोलकाता पुलिस के गुप्तचर विभाग ने अपने हाथों में ले ली।

भाषा स्नेहा सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)