बीएसएनएल कर्मचारी यूनियन का चेयरमैन को पत्र, कंपनी के पुनरुद्धार के लिये नियमित बातचीत का आग्रह | LETTER TO CHAIRMAN OF BSNL EMPLOYEES UNION, URGES REGULAR TALKS FOR REVIVAL OF COMPANY

बीएसएनएल कर्मचारी यूनियन का चेयरमैन को पत्र, कंपनी के पुनरुद्धार के लिये नियमित बातचीत का आग्रह

बीएसएनएल कर्मचारी यूनियन का चेयरमैन को पत्र, कंपनी के पुनरुद्धार के लिये नियमित बातचीत का आग्रह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 9, 2021/12:30 pm IST

नयी दिल्ली, नौ जनवरी (भाषा) बीएसएनएल कर्मचारी यूनियन ने कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक से यूनियनों के साथ नियमित बातचीत करने को कहा है। यूनियन का कहना है कि उनके पूर्ववर्ती भी ऐसा करते थे और इससे घाटे में चल रही सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी के जल्द पुनरुद्धार में मदद मिलेगी।

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक पीके पुरवर ने हालांकि कहा है कि वह यूनियनों और कर्मचारियों के साथ लगातार बैठक करते हैं। यहां तक कि वह कर्मचारियों से व्यक्तिगत मिलकर उनका सुझाव और सलाह लेते हैं।

पुरवर को लिखे पत्र में यूनियन ने कहा है कि 2016 के मध्य में तत्कालीन चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने प्रबंधन की पहल ‘नाइट फ्री कॉलिंग’ और ‘ऑल इंडिया फ्री रोमिंग’ में यूनियनों और संघों को शामिल किया था। उस समय कर्मचारियों ने अपने काम के घंटों के बाद इन योजनाओं को लोकप्रिय बनाने के लिए काम किया था, जिससे कंपनी के ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई थी।

जियो के साथ बीएसएनएल एकमात्र कंपनी है जिसके मोबाइल ग्राहकों की संख्या में लगातार इजाफा हुआ है। मार्च, 2020 में बीएसएनएल की बाजार हिस्सेदारी बढ़कर 10.35 प्रतिशत हो गई है, जो मार्च, 2018 में 9.44 प्रतिशत थी।

बीएसएनएल कर्मचारी यूनियन के महासचिव पी अभिमन्यु ने सात जनवरी को लिखे पत्र में कहा है कि यूनियन प्रबंधन को विभिन्न पहल पर मिली जानकारी के आधार पर कर्मचारियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती हैं।

भाषा अजय अजय सुमन

सुमन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers