लिवरपूल काो हराकर आर्सनल लीग कप के क्वार्टर फाइनल में | Liverpool beat Kaso to enter quarter-finals of Arsenal League Cup

लिवरपूल काो हराकर आर्सनल लीग कप के क्वार्टर फाइनल में

लिवरपूल काो हराकर आर्सनल लीग कप के क्वार्टर फाइनल में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 2, 2020/4:22 am IST

लंदन, दो अक्टूबर (एपी) आर्सनल के गोलकीपर बर्न्ड लेनो ने पेनल्टी शूटआउट में दो पेनल्टी बचायी जिससे उनकी टीम ने लिवरपूल को 5-4 से हराकर लीग कप फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि एस्टन विला और फुल्हम दूसरी डिवीजन के क्लबों से हारकर बाहर हो गये।

जो विलोक ने आर्सनल की तरफ से पेनल्टी पर निर्णायक गोल किया। आर्सनल अगले दौर में मौजूदा चैंपियन मैनचेस्टर सिटी का सामना करेगा।

लेनो ने निर्धारित समय के दौरान भी शानदार गोलकीपिंग की। दोनों टीमें इस दौरान गोल करने में नाकाम रही। लेनो ने पेनल्टी शूटआउट में डिवोक ओरिगी और हैरी विल्सन के शॉट को रोका।

इस बीच सैम वोक्स के पहले हाफ में हेडर पर किये गये गोल की मदद से दूसरे डिवीजन के क्लब स्टोक ने एस्टन विला को 1-0 से हराया। क्वार्टर फाइनल में उसका सामना टोटेनहैम से होगा।

फुल्हम को दूसरी डिवीजन के क्लब ब्रेंटफोर्ड ने 3-0 से हराया। ब्रेंटफोर्ड पहली बार लीग कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा है। वह अब न्यूकास्टल से भिड़ेगा। एक अन्य क्वार्टर फाइनल में मैनचेस्टर यूनाईटेड और एवर्टन आमने सामने होंगे।

एपी पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)