मध्यप्रदेश के छतरपुर में कांग्रेस के स्थानीय नेता की हत्या | Local Congress leader killed in Chhatarpur in Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश के छतरपुर में कांग्रेस के स्थानीय नेता की हत्या

मध्यप्रदेश के छतरपुर में कांग्रेस के स्थानीय नेता की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : February 17, 2021/8:51 am IST

छतरपुर (मप्र), 17 फरवरी (भाषा) मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र में कांग्रेस के एक स्थानीय नेता की मंगलवार-बुधवार की दरमयानी रात में कथित तौर पर धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई। वह छतरपुर जिले के महाराजपुर सीट के कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित के सहयोगी थे।

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) कमल कुमार जैन ने बताया, ‘‘घनश्याम पटेल (55) मंगलवार-बुधवार की रात को अपने खेत पर सो रहे थे। सोते में ही किसी ने धारदार हथियार से गला काट कर उनकी हत्या कर दी।’’ उन्होंने कहा कि हत्या का कारण जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। जैन ने बताया कि सुबह पांच बजे के आसपास ग्रामीणों ने शव देखा। जैन ने बताया कि मामले कि विस्तृत जांच की जा रही है।

इसी बीच, मौके पर पहुंचे कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित ने घटना को दुखद बताया और कहा, ‘‘ घनश्याम पटेल हमारे पारिवारिक सदस्य जैसा था। हर सुख-दुख में वह हमारे साथ रहता था , उसकी हत्या बहुत दुखद है।’’ उन्होंने कहा कि सभी लोग पटेल को पसंद करते थे। दीक्षित ने राज्य सरकार से पटेल के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

 
Flowers