एमसीए ने शीर्ष समिति की मंगलवार को आपात बैठक बुलाई | MCA convenes emergency meeting of top committee on Tuesday

एमसीए ने शीर्ष समिति की मंगलवार को आपात बैठक बुलाई

एमसीए ने शीर्ष समिति की मंगलवार को आपात बैठक बुलाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : September 19, 2020/8:28 am IST

मुंबई, 19 सितंबर (भाषा) मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) से संबंधित मामलों पर चर्चा करने के लिए मंगलवार को अपनी शीर्ष परिषद की आपात बैठक बुलाई है।

सीआईसी का नेतृत्व पूर्व क्रिकेटर लालचंद राजपूत करते हैं, जिसमें उनके साथ राजू कुलकर्णी और समीर दिघे भी सदस्य हैं।

उन्होंने विभिन्न पदों के लिए 24 उम्मीदवारों की अल्पसूची (शॉर्टलिस्ट) तैयार करने के साथ सीनियर पुरूष के कोच और अन्य विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार भी लिए हैं।

शीर्ष समिति के एक सदस्य ने शनिवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ सीआईसी ने हालांकि ने कुछ मुद्दे उठाये है और इस पर चर्चा करने के लिए संघ के कार्यालय में एक जरूरी बैठक बुलाई गयी है।’’

उन्होंने बताया, ‘‘ मुख्य रूप से तीन मुद्दों पर चर्चा की जानी तय है । इसमें 70 वर्ष की आयु पार कर चुके लोगों को चयनकर्ता के रूप में नियुक्त का मुद्दा मुख्य होगा। दूसरा मुद्दा यह होगा कि क्या ऐसे लोगों को किसी पद नियुक्ति दी जा सकती है जिन्होंने एमसीए के खिलाफ सार्वजनिक रूप कुछ बोला हो और तीसरा यह है कि पिछली बार वार्षिक आम बैठक (एजीएम) ने चयनकर्ताओं को हटा दिया था, क्या उन्हें फिर से नियुक्त किया जा सकता है।’’

रणजी ट्राफी खिताब को सबसे अधिक बार जीतने वाली टीम मुंबई को अपने सीनियर टीम के लिए कोच और सहयोगी सदस्यों की नियुक्ति करनी है।

भाषा आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers