महाराष्ट्र : महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में पति, सात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज | Maharashtra: Case registered against husband, seven others for allegedly harassing woman

महाराष्ट्र : महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में पति, सात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

महाराष्ट्र : महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में पति, सात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 4, 2021/7:00 am IST

ठाणे, चार जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में उसके पति, ससुरालवालों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कल्याण की 27 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने जून 2019 से मार्च 2020 में कई बार उसे प्रताड़ित किया। महिला ने आरोप लगाया कि मांसाहारी खाना नहीं बना पाने और बच्चा नहीं होने के कारण आरोपी उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

महिला की शिकायत के हवाले से अधिकारी ने बताया कि आरोपी उससे पांच लाख रुपये का इंतजाम करने के लिए भी कर रहे थे। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति का शादी से पहले से एक महिला से संबंध था और उसे शराब की लत है।

महिला की शिकायत के आधार पर कोलशेवाडी पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 498-ए(क्रूरता करने), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक रूप से डराना धमकाना) और 34 (समान मंशा) के तहत मामला दर्ज किया।

अधिकारी ने बताया कि मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

भाषा सुरभि नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers