इस अवैध धंधे की संचालिका है 45 साल की महिला, पुलिस ने रंगेहाथों दबोचा | Maharashtra: Woman arrested in Ulhasnagar in connection with holding and selling ganja

इस अवैध धंधे की संचालिका है 45 साल की महिला, पुलिस ने रंगेहाथों दबोचा

इस अवैध धंधे की संचालिका है 45 साल की महिला, पुलिस ने रंगेहाथों दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : December 2, 2020/12:40 pm IST

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर कस्बे में कथित रूप से गांजा रखने और बेचने के लिये 45 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Read More: कांग्रेस ने किसानों के बकाया बोनस पर मोदी सरकार को घेरा, भाजपा ने कहा गंगाजल की झूठी कसम खाने वाले मांगे मांफी

सेंट्रल पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुधारकर सुराडकर ने कहा कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को उल्हासनगर के एक इलाके में छापेमारी की और कथित रूप से प्रतिबंधित पदार्थ रखने और बेचने के लिये पल्लवी उर्फ संगीता को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: माखनलाल यूनिवर्सिटी में शुरू हुई सभी पाठ्यक्रमों के लिए एडमिशन की प्रक्रिया, 31 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने महिला के पास से 12,000 रुपये मूल्य का 1.6 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ मादक पदार्थों के लेन-देन तथा बच्चों के अपहरण से संबंधित कुछ और मामले भी दर्ज हैं।

Read More: स्टेडियमों को जेल के रूप में इस्तेमाल की अनुमति न देने पर भाजपा शासित केंद्र मुझसे नाराज: केजरीवाल