महिंद्रा लाइफस्पेस पुणे में नयी आवासीय परियोजना में 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी | Mahindra Lifespace to invest Rs 500 crore in new housing project in Pune

महिंद्रा लाइफस्पेस पुणे में नयी आवासीय परियोजना में 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी

महिंद्रा लाइफस्पेस पुणे में नयी आवासीय परियोजना में 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 21, 2021/8:01 am IST

नयी दिल्ली, 21 फरवरी (भाषा) रियल्टी कंपनी महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड ने बताया कि वह पुणे में एक नयी आवासीय परियोजना के निर्माण के लिए लगभग 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लगभग सात एकड़ जमीन में फैली परियोजना ‘हैपीनेस्ट तथावडे’ में 1,000 से अधिक आवासीय इकाइयों का विकास किया जाएगा। परियोजना को दो चरणों में विकसित किया जाएगा, जिसमें पहले चरण में 600 से अधिक अपार्टमेंट होंगे।

महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स के मुख्य विपणन अधिकारी विरल ओझा ने कहा कि कंपनी ने पुणे में एक नयी आवासीय परियोजना शुरू की है।

उन्होंने कहा, ‘हम कुछ महीनों में निर्माण शुरू कर देंगे और इस नयी परियोजना के पहले चरण के लिए कब्जे 2025 के मध्य से मिलने लगेंगे।’

निवेश के बारे में पूछने पर ओझा ने कहा कि परियोजना की कुल लागत 500 करोड़ रुपये है, जिसमें जमीन और निर्माण लागत शामिल हैं। उन्होंने बताया कि परियोजना बैंकों/ एनबीएफसी से वित्त पोषित है और आंतरिक संसाधनों से भी इसके लिए पूंजी जुटाई गई है।

भाषा पाण्डेय सुमन

सुमन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)