पिछले महीने राजस्थान के बारां में विधवा की हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार | Man arrested for killing widow in Baran, Rajasthan last month

पिछले महीने राजस्थान के बारां में विधवा की हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

पिछले महीने राजस्थान के बारां में विधवा की हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 17, 2021/2:09 pm IST

कोटा (राजस्थान), 17 जुलाई (भाषा) राजस्थान के बारां जिले में दिहाड़ी मजदूरी करने वाली एक विधवा की मौत के एक महीने से अधिक समय बाद पुलिस ने उसके 35 वर्षीय प्रेमी को कथित तौर पर बेवफाई के संदेह में उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

एसएचओ महेंद्र कुमार ने बताया कि बापचा थाना क्षेत्र के कैदियाहाट गांव में 10 जून को दिहाड़ी मजदूरी करने वाली उक्त महिला (40 वर्ष) अपने घर की छत पर मृत पाई गई थी, जहां वह अकेली रहती थी। उसके चेहरे और सिर पर घातक चोट के निशान थे।

इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को 16 संदिग्धों की डीएनए नमूने रिपोर्ट मिलने के बाद, पुलिस ने उसी गांव के भरत कुमार प्रजापत (35) को गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि उसके नमूने मृतक विधवा के शव से उसके शव परीक्षण के समय एकत्र किए गए नमूनों से मेल खाते थे।

आरोपी ने बाद में महिला की हत्या की बात कबूल कर ली और कहा कि चार साल पहले एक दुर्घटना में पति की मौत के बाद से वह विधवा के साथ संबंध में था। उसने बताया कि उसे उस पर संदेह होने लगा क्योंकि वह कई घंटों तक अपने मोबाइल फोन पर अन्य लोगों के साथ बात करती थी।

पुलिस ने बताया कि वारदात के दिन आरोपी ने महिला से उसके घर की छत पर कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर भारी पत्थर से उसकी हत्या कर दी।

भाषा कृष्ण उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers