दिल्ली में छायाकार के कैमरे चुराने का आरोपी गिरफ्तार | Man arrested for stealing cinematographer's cameras in Delhi

दिल्ली में छायाकार के कैमरे चुराने का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में छायाकार के कैमरे चुराने का आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 8, 2021/8:56 am IST

नयी दिल्ली, आठ अप्रैल (भाषा) दिल्ली में एक छायाकार के कैमरे तथा अन्य सामान चुराने के आरोप में 28 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान मदनगीर के निवासी नरेन्द्र कुमार के रूप में हुई है। कुमार दिल्ली में हत्या के एक मामले में आरोपी है। कोविड-19 महामारी के दौरान उसे जमानत मिली हुई है। इसी दौरान उसने चोरी के अपराध को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार, सत्यम वर्मा नामक व्यक्ति ने फरवरी में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक व्यक्ति उसके दो कैमरे और अन्य सामान लेकर भाग गया है।

शिकायतकर्ता ने बताया था कि आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिये उससे संपर्क कर राजस्थान के जयपुर में एक कार्यक्रम के लिये किराये पर उसके कैमरे बुक किये।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी पीड़ित को किराए की एक कार में साउथ एक्सटेंशन से अपने साथ ले गया। उसने किराये के वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पड़ोसी राज्य हरियाणा के दारुहेड़ा में एक रेस्त्रां पर कार रोकी। इस दौरान जब वर्मा दोपहर का भोजन करने लगा तो आरोपी उसके कैमरे और अन्य सामान लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी दिल्ली-एनसीआर में इसी तरह तीन -चार लोगों के साथ धोखाधड़ी कर चुका है। उसके खिलाफ हरियाणा के बिलासपुर और राजस्थान के नीमराना में ऐसे ही मामले दर्ज हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल पूरी करने के बाद आरोपी को मदनगीर से गिरफ्तार कर लिया।

भाषा

जोहेब मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)