मादक पदार्थों की कथित तस्करी के मामले में गिरफ्तार व्यक्ति को एनसीबी की हिरासत में भेजा गया | Man arrested in connection with alleged drug trafficking remanded to NCB custody

मादक पदार्थों की कथित तस्करी के मामले में गिरफ्तार व्यक्ति को एनसीबी की हिरासत में भेजा गया

मादक पदार्थों की कथित तस्करी के मामले में गिरफ्तार व्यक्ति को एनसीबी की हिरासत में भेजा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 3, 2020/10:07 am IST

मुंबई, तीन सितंबर (भाषा) मुंबई की एक अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार मादक पदार्थों के कथित तस्कर को बृहस्पतिवार को नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

आरोपी जैद विलात्रा (21) को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उसे आगे की जांच के लिये सात दिन तक मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया।

एनसीबी ने बुधवार को कहा था कि उसने राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ तस्करी मामले में विलात्रा और बासित परिहार को गिरफ्तार किया है।

अधिकारियों ने बताया था कि विलात्रा के पास से 9,55,750 रुपये की भारतीय मुद्रा और विदेशी मुद्रा (2,081 अमेरिकी डॉलर, 180 ब्रिटिश पाउंड, 15 दिरहम) बरामद हुई हैं।

एजेंसी का दावा है कि उसके पास से बरामद पैसा ”मादक पदार्थों की तस्करी से कमाया गया है।”

एनसीबी ने कहा था, ”जैद ने खुलासा किया है कि वह बांद्रा में एक भोजनालय चलाता है लेकिन लॉकडाउन के बाद से उसे उससे कोई कमाई नहीं हो रही है। उसने यह खुलासा भी किया कि वह मादक पदार्थों की तस्करी में भी शामिल रहा है, जिसके जरिये वह ठीक-ठाक पैसा कमाता है। ”

वहीं परिहार को राजपूत की लिव-इन-पार्टनर रिया चक्रवर्ती (28) और अन्य के खिलाफ दर्ज मादक पदार्थों से संबंधित मामले से जुड़ा हुआ माना जा रहा है।

भाषा जोहेब मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers