प्यार का पंचनामा! पति को छोड़ दूसरे युवक के साथ महिला ने कर ली शादी, अवैध संबंध के शक में दूसरे पति ने उतारा मौत के घाट | Man murders wife after fights in Maharashtra's Palghar

प्यार का पंचनामा! पति को छोड़ दूसरे युवक के साथ महिला ने कर ली शादी, अवैध संबंध के शक में दूसरे पति ने उतारा मौत के घाट

प्यार का पंचनामा! पति को छोड़ दूसरे युवक के साथ महिला ने कर ली शादी, अवैध संबंध के शक में दूसरे पति ने उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 26, 2020/11:52 am IST

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में झगड़े के बाद अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना जिले के विक्रमगढ़ में शनिवार को हुई।

Read More: JCCJ के 4 में से तीन विधायक आना चाहते हैं कांग्रेस में, मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने किया दावा

विक्रमगढ़ थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 30 वर्षीय पीड़िता ने पहले पति से अलग होने के बाद आरोपी से शादी कर ली थी, जिसकी पहचान अंकुश एल काक्वा के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध है और इस मुद्दे पर दोनों के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे।

Read More: JCCJ को एक और झटका, विधायक रेणु जोगी को नहीं मिली जनसंपर्क की अनुमति, निर्वाचन अधिकारी ने कोरोना का दिया हवाला

अधिकारी ने बताया कि उनके बीच शनिवार को फिर से झगड़ा हुआ, जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को कथित तौर पर बुरी तरह से पीटा। महिला को बाद में जवाहर इलाके के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया।

Read More: तीन वरिष्ठ नेताओं ने छोड़ा PDP का साथ, कहा- महबूबा मुफ्ती के बयान से आहत हुई देशभक्ति की भावना

 
Flowers