दीपावली में गिफ्ट देने के लिए चुराई थी बाइक, CCTV ने बिगाड़ा खेल | The bike was stolen to give a gift CCTV spoiled the game

दीपावली में गिफ्ट देने के लिए चुराई थी बाइक, CCTV ने बिगाड़ा खेल

दीपावली में गिफ्ट देने के लिए चुराई थी बाइक, CCTV ने बिगाड़ा खेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 18, 2020/9:33 am IST

नई दिल्ली, 18 नवंबर (भाषा) । दिल्ली के सेवा नगर से मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जो इसे दीपावली के उपहार के रूप में बिहार में अपने रिश्तेदारों को भेजना चाहता था।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि आरोपी की पहचान बिहार के सीतामढ़ी जिला निवासी 25 वर्षीय शिवशंकर के रूप में हुई है। वह यहां कोटला मुबारकपुर में एक ढाबे पर काम करता था।

ये भी पढ़ें- अमित जोगी ने जाति मामले में सुप्रीम कोर्ट से वापस ली याचिका, एससी न…

उन्होंने बताया कि शनिवार को केएम पुर थाने में सेवा नगर से मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना मिली। सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल के पास एक व्यक्ति टहलता नजर आया। कुछ समय बाद वह बाइक को चुराकर ले गया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सोमवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने सेवा नगर नाले के पास जाल बिछाया और आरोपी को तब पकड़ लिया गया जब वह चुराई गई मोटरसाइकिल के साथ वहां पहुंचा।

ये भी पढ़ें- JCCJ कार्यकारिणी की बैठक पर विधायक प्रमोद शर्मा ने उठाए सवाल, कहा- …

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मोटरसाइकिल को दीपावली के उपहार के रूप में बिहार में अपने रिश्तेदारों को भेजना चाहता था।

 
Flowers