कैलिफोर्निया में अंगूर के बाग में विशाल पंखे में दो दिन फंसा रहा एक शख्स | Man trapped in huge fan in grape orchard in California for two days

कैलिफोर्निया में अंगूर के बाग में विशाल पंखे में दो दिन फंसा रहा एक शख्स

कैलिफोर्निया में अंगूर के बाग में विशाल पंखे में दो दिन फंसा रहा एक शख्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 10, 2021/5:34 am IST

सांता रोसा, 10 जून (एपी) अमेरिका में कैलिफोर्निया के सांता रोसा शहर में अधिकारियों ने एक व्यक्ति को बचाया जिसका कहना है कि वह अंगूर के एक बगीचे में एक विशाल पंखे में दो दिन तक फंसा रहा।

सोनोमा काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा कि इस व्यक्ति के बारे में, सांता रोसा में शराब बनाने वाले स्थान के समीप खड़े संदिग्ध वाहन के बारे में सूचना मिलने के बाद मंगलवार कोपता चला, जिसके बाद उसे बचाया गया।

एक अधिकारी ने खेती के एक उपकरण पर एक टोपी देखी और फिर एक व्यक्ति को अंगूर के बाग में लगे पंखे के शाफ्ट में फंसे देखा। बयान में कहा गया है, ‘‘व्यक्ति ने बताया कि वह पुरानी खेती उपकरणों के इंजनों की तस्वीरें लेता रहता था। विस्तृत जांच के बाद पता चला है कि यह कृषि उपकरण प्राचीन नहीं था और व्यक्ति के पास कैमरे के बजाय मेथाम्फेटामाइन था इसलिए पंखे पर चढ़ने का उद्देश्य अभी एक रहस्य बना हुआ है।’’

अधिकारी ने बताया कि 38 वर्षीय व्यक्ति को इलाज की जरूरत है। बयान के अनुसार, इस शख्स पर घुसपैठ और मादक पदार्थ रखने का आरोप लगाया जाएगा।

गौरतलब है कि अंगूर के बाग में पंखों का इस्तेमाल सर्दियों के दौरान अंगूरों को जमने से रोकने के लिए हवा फैलाने के वास्ते किया जाता है।

एपी

गोला मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)