सोनू सूद के नाम पर शुरू किया एंबुलेंस, आत्महत्या का प्रयास करने वालों की बचाएगी जान | Man who saved suicide starts ambulance named after Sonu Sood

सोनू सूद के नाम पर शुरू किया एंबुलेंस, आत्महत्या का प्रयास करने वालों की बचाएगी जान

सोनू सूद के नाम पर शुरू किया एंबुलेंस, आत्महत्या का प्रयास करने वालों की बचाएगी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 19, 2021/1:48 pm IST

हैदराबाद: अभिनेता सोनू सूद से प्रेरित होकर यहां एक नेकदिल व्यक्ति ने मंगलवार को ‘सोनू सूद एम्बुलेंस सेवा’ की शुरुआत की। इस सेवा की शुरुआत करने वाले व्यक्ति का नाम शिवा है और वह एक तैराक हैं। शिवा के अनुसार उन्होंने हुसैन सागर झील में डूब कर आत्महत्या करने का प्रयास करने वाले सौ से अधिक लोगों की जिंदगी बचाई है। उनके इस निस्वार्थ कार्य को देखते हुए लोगों ने उन्हें दान देना शुरू कर दिया। शिवा ने एक एम्बुलेंस खरीदी है और उसका नाम सोनू सूद के नाम पर रखा है।

Read More: वेब सीरीज ’तांडव’ के डायरेक्टर, राइटर सहित अन्य कलाकारों पर FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

शिवा ने कहा, “लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को दान दिया। लेकिन मैंने उस राशि का इस्तेमाल एम्बुलेंस खरीदने के लिए किया। सोनू सूद के अच्छे काम से प्रेरित होकर मैंने एम्बुलेंस का नामकरण उनके नाम पर किया।” सूद ने एम्बुलेंस सेवा का उद्घाटन किया और शिवा के इस प्रयास की सराहना की।

Read More: छत्तीसगढ़ में साढ़े 6 लाख दिव्यांग, दिव्यांग छात्रों के लिए काम करने वाले शिक्षकों ने उठाई भर्ती की मांग

सूद ने संवाददाताओं से कहा, “मुझे गर्व है कि मैं इस एम्बुलेंस का उद्घाटन करने आया हूं। शिवा को धन्यवाद। मैंने उनके बारे में बहुत सुना है कि वह लोगों की जान बचाने का काम कर रहे हैं। हमारे समाज को शिवा जैसे लोगों की जरूरत है ताकि सभी लोग आगे आकर दूसरों की सहायता कर सकें।”

Read More: दुल्हन ने बाराती से की शादी, प्रेमिका के साथ भाग निकला था दूल्हा

 

 
Flowers