इंस्टाग्राम पर महिलाओं को अभद्र संदेश भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार | Man who sent indecent messages to women on Instagram arrested

इंस्टाग्राम पर महिलाओं को अभद्र संदेश भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

इंस्टाग्राम पर महिलाओं को अभद्र संदेश भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 11, 2021/8:24 pm IST

नयी दिल्ली, 11 जनवरी (भाषा) इंस्टाग्राम पर महिलाओं को कथित तौर पर अभद्र संदेश भेजकर परेशान करने वाले 24 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अंगद सिंह के रूप में हुई है और वह पश्चिमी दिल्ली के रमेश नगर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सिख महिलाओं के इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पर जाता था और धर्म से बाहर शादी करने वाली महिलाओं को परेशान करता था।

कई महिलाओं से इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद इस घटना का पता चला। महिलाओं का आरोप है कि उन्हें यह व्यक्ति विभिन्न इंस्टाग्राम प्रोफाइलों के जरिए अभद्र संदेश भेजता था।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि अंगद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अपराध जमानती होने की वजह से उसे जमानत मिल गई है। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह सिख महिलाओं के प्रोफाइल पर जाता था और सिख धर्म से बाहर शादी करने वाली महिलाओं को परेशान करता था।

भाषा स्नेहा प्रशांत

प्रशांत

स्नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers