पीएसएल के बाकी बचे मैचों से दूर रह सकते है कई विदेशी खिलाड़ी | Many foreign players can stay away from the remaining matches of PSL

पीएसएल के बाकी बचे मैचों से दूर रह सकते है कई विदेशी खिलाड़ी

पीएसएल के बाकी बचे मैचों से दूर रह सकते है कई विदेशी खिलाड़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 20, 2021/2:44 pm IST

कराची, 20 अप्रैल (भाषा) पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सत्र के बचे हुए मैचों से दूसरी प्रतिबद्धताओं के कारण कई विदेशी खिलाड़ी दूर रह सकते है जिससे इसकी छह फ्रेंचाइजियों को नये क्रिकेटरों से करार करना पड़ सकता है।

कोरोना वायरस के मामलों के कारण मार्च में महज 10 मैचों के बाद पीएसएल को स्थगित कर दिया गया, इसके बचे हुए 24 मुकाबले एक जून से फिर से शुरू होंगे।

उसी समय इंग्लैंड में टी20 लीग के अलावा कई अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाओं का भी आयोजन होना है। कई खिलाड़ी इंग्लैंड की टी20 लीग से जुड़े हैं जबकि कई अपनी राष्ट्रीय टीमों को सेवाएं देंगे।

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, ‘‘ अब समस्या यह है कि इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने पीएसएल 2021 से करार किया था लेकिन वे नौ जून से शुरू होने वाले विटालिटी ब्लास्ट (इंग्लैंड की घरेलू टी20 प्रतियोगिता) से भी जुड़े है। इसके साथ ही उस समय इंग्लैंड की टीम अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलेगी। इससे फ्रेंचाइजियों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।’’

जून में श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और वेस्ट इंडीज की टीमों के भी मैच है जिससे पीएसएल के लिए स्थिति और खराब हो गयी है।

भाषा आनन्द सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers