विख्यात अभिनेत्री आशालता का निधन, कोरोना संक्रमण से हुई मौत, शूटिंग के लिए सातारा गईं थी एक्ट्रेस | Noted Marathi actress Ashalata passes away

विख्यात अभिनेत्री आशालता का निधन, कोरोना संक्रमण से हुई मौत, शूटिंग के लिए सातारा गईं थी एक्ट्रेस

विख्यात अभिनेत्री आशालता का निधन, कोरोना संक्रमण से हुई मौत, शूटिंग के लिए सातारा गईं थी एक्ट्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 22, 2020/6:16 am IST

सातारा, 22 सितंबर (भाषा) दिग्गज मराठी अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का सातारा के एक अस्पताल में मंगलवार सुबह निधन हो गया। वह कुछ दिन पहले ही बीमार हुई थीं। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। वह 79 साल की थीं।

read more: आलोचकों को पायल घोष का करारा जवाब, कहा- मेरी जगह अपनी बहन-बेटी को रख कर देखिए…

एक निजी अस्पताल में अभिनेत्री का 17 सितंबर से इलाज चल रहा था। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ”सोमवार शाम को उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।” अभिनेत्री शूटिंग के लिए सातारा आईं थीं। उन्होंने कई मराठी और हिंदी फिल्मों तथा मराठी नाटकों में अभिनय किया है।

read more: एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न का आरोप, पीए…

खबर के मुताबिक सतारा में एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से एक मराठी टीवी सीरियल की ‘Aai Majhi Kalubai’ की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान उन्हें कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। उनके अलावा सेट पर करीब 20 और लोगों का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और सभी को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा था। लेकिन कोविड होने के बाद आशालता की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई और उन्हें सतारा के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 
Flowers