मैरिको का सफोला ब्रांड के तहत आयुर्वेद क्षेत्र में प्रवेश | Marian enters Ayurveda sector under Safola brand

मैरिको का सफोला ब्रांड के तहत आयुर्वेद क्षेत्र में प्रवेश

मैरिको का सफोला ब्रांड के तहत आयुर्वेद क्षेत्र में प्रवेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 16, 2020/3:11 pm IST

नयी दिल्ली, 16 सितंबर (भाषा) रोजमर्रा के इस्तेमाल वाले उत्पाद बनाने वाली एफएमसीजी कंपनी मैरिको ने पारंपरिक आयुर्वेद उत्पाद श्रेणी में उतरने की बुधवार को घोषणा की। कंपनी ने अपने सफोला ब्रांड के तहत ‘इम्युनीवेदा’ श्रृंखला पेश की।

मैरिको ने एक बयान में कहा कि इसके तहत कंपनी ने ‘सफोला काढ़ा मिक्स’ और ‘सफोला गोल्डन टरमरिक मिल्क मिक्स’ जैसे उत्पाद पेश किए हैं। आगे कंपनी इस श्रृंखला में अन्य उत्पाद भी पेश करेगी।

कंपनी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बाद लोगों के बीच रोग प्रतिरोधकता और स्वास्थ्य को लेकर रुचि बढ़ी है। ऐसे में इस तेजी से बढ़ती श्रेणी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने ‘सफोला इम्युनीवेदा’ श्रृंखला पेश की है।

बयान के मुताबिक रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले बेहतर गुणवत्ता के उत्पादों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने आयुर्वेद श्रेणी में प्रवेश किया है। कंपनी ने सफोला ब्रांड के तहत यह पेशकश की है जिसकी बाजार में पहले से स्वस्थ जीवनशैली के उत्पाद के तौर पर पहचान है।

कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी (भारतीय बिक्री) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (नया कारोबार) संजय मिश्रा ने कहा कि ग्राहकों के उपभोग की आदत में बड़ा बदलाव आया है। वह स्वास्थ्यवर्द्धक और रोग प्रतिरोधकता बढ़ाने वाले उत्पादों पर ध्यान दे रहे हैं। कंपनी के नए उत्पाद परिवार के सदस्यों के बेहतर स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए लाए गए हैं। इन्हें पारंपरिक पाक विधियों से बनाया गया है।

भाषा

शरद महाबीर

महाबीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)