सोनिया गांधी को संगठन के मामलों में सलाह देने के लिए गठित समिति के सदस्यों की बैठक | Meeting of members of committee set up to advise Sonia Gandhi on matters of organization

सोनिया गांधी को संगठन के मामलों में सलाह देने के लिए गठित समिति के सदस्यों की बैठक

सोनिया गांधी को संगठन के मामलों में सलाह देने के लिए गठित समिति के सदस्यों की बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 17, 2020/7:47 pm IST

नयी दिल्ली, 17 नवंबर (भाषा) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अहम मुद्दों पर परामर्श देने के लिए गठित पार्टी की एक उच्च स्तरीय समिति के सदस्यों की बैठक मंगलवार शाम में हुई और संगठन के विभिन्न मुद्दों पर इसमें चर्चा की गई। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

कांग्रेस के 23 नेताओं द्वारा पार्टी में आमूल-चूल बदलाव के लिए लिखे गए पत्र के बाद अगस्त में सोनिया गांधी द्वारा पार्टी में फेरबदल के तहत गठित इस छह सदस्यीय समिति की पहली बैठक मंगलवार को हुई।

यह बैठक कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा बिहार चुनाव में मिली हार पर पार्टी नेतृत्व की कथित चुप्पी को लेकर सवाल उठाने के दो दिन बाद हुई है।

हालांकि, डिजिटिल माध्यम से हुई इस बैठक की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई लेकिन सूत्रों का कहना है कि जानकारी के मुताबिक बैठक में बिहार चुनाव के नतीजों, जम्मू-कश्मीर के आगामी जिला विकास परिषद चुनाव सहित मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और अन्य मद्दों पर चर्चा की गई।

सोनिया गांधी और अस्वस्थ चल रहे वरिष्ठ पार्टी नेता अहमद पटेल इस बैठक में शामिल नहीं थे। बैठक में शामिल नेताओं में ए के एंटनी, रणदीप सुरजेवाला और मुकुल वासनिक शामिल थे।

भाषा. धीरज अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers