सनराइजर्स हैदराबाद के आलराउंडर मिशेल मार्श IPL से हुए बाहर, जेसन होल्डर को मिली टीम जगह | Mitchell Marsh out of IPL due to ankle injury Jason Holder to be join Sunrisers squad

सनराइजर्स हैदराबाद के आलराउंडर मिशेल मार्श IPL से हुए बाहर, जेसन होल्डर को मिली टीम जगह

सनराइजर्स हैदराबाद के आलराउंडर मिशेल मार्श IPL से हुए बाहर, जेसन होल्डर को मिली टीम जगह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 23, 2020/11:36 am IST

दुबई: आस्ट्रेलिया और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के आलराउंडर मिशेल मार्श रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ टीम के पहले मैच में टखने में चोट के कारण बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो गए। मार्श के विकल्प के दौरान पर वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को चुना गया है और उनके जल्द ही यूएई में सनराइजर्स की टीम से जुड़ने की उम्मीद है।

Read More: सोनू सूद ने मात्र 10 घंटे में पूरा किया वादा, ऑनलाइन क्लास अटेंड करने बच्चे ने मांगा स्मार्ट फोन फिर…

सनराइजर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘‘मिशेल मार्श चोट के कारण बाहर हो गए हैं। हम उनके जल्द उबरने की कामना करते हैं। आईपीएल 2020 में जेसन होल्डर उनकी जगह लेंगे।’’  मार्श सोमवार को सनराइजर्स के पहले मैच में आरसीबी की पारी का पाचवां ओवर फेंकने आए थे। यह 28 साल का गेंदबाज हालांकि चार ही गेंद फेंक पाया क्योंकि अपनी दूसरी गेंद पर आरोन फिंच का ड्राइव रोकने के दौरान उनका दायां टखना मुड़ गया।

Read More: राहुल गांधी का शिवराज सरकार पर अटैक, कहा- कांग्रेस ने जो कहा सो किया, भाजपा के सिर्फ झूठे वादे

वह इसके बाद सिर्फ दो और गेंद फेंक सके और लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए। मार्श बाद में लक्ष्य का पीछा करते हुए 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए लेकिन साफ दिख रहा था कि उन्हें खड़े होने में भी परेशानी हो रही है। यह दूसरा मौका है जब मार्श चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। वह 2017 में भी कंधे की समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 15 हजार और आशा कार्यकर्ताओं को 10 हजार रुपए मिलेगा मानदेय? राज्यसभा में गूंजा मुद्दा

सनराइजर्स की ओर से 2014-15 सत्र में खेलने वाले होल्डर पिछली बार 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आईपीएल में खेले थे। वह हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेले थे।

Read More: रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में कहा- मैं निर्दोष हूं, NCB जान-बूझ कर मुझे और मेरे परिवार पर लगा रही आरोप